सोमवार, 17 अगस्त 2015

स्वतंत्रता दिवस पर गोबिन्द राम आवान ने 5 गरीब एवं मेधावी छात्राओं के पढ़ाई का जिम्मा लिया

स्वतंत्रता दिवस पर गोबिन्द राम आवाना ने की मन की वात
+++++++++++++++++++++++++++
इस अवसर पर 5 गरीब एवं मेधावी छात्राओं के पढ़ाई का जिम्मा लिया
++++++++++++++++++++++++++++++++
लाल बिहारी लाल
नई दिल्ली। गोविन्द सेवा ट्रस्ट के ट्रस्टी एव दिल्ली प्रदेश भाजपा के कार्यकारणी के  सदस्य गोबिन्द राम अवाना ने 69 वें स्वतंत्रता दिवस के अवसर पर अपने मन की वात की ।उन्होने अपने मन की वाताया जिसमें मुख्य रुप से समाज में जातिवाद के फैल रहे विष बेल पर चिंता जताई तथा कहा कि इस बिष को कम करने में हरेक आदमी अपने सच्चे मन से एक आदमी के समझाये और वो आगे एक आदमी के समझाये और वो फिर गे एक को आगे समझाये इस तरह एक कडी बन सकती है जिससें इस जहर की धार को कुंद किया जा सकता है। उस्थित उन्य लोगो ने भी अपने मन की वात खुलकर की जिसमें वाते सामने उभड़कर आई कि वोट के समय जाति का विष बेल काफी पनप जाता है पर यह समाज के लिए एक परंपरा बनते जा रहा है जिससे आज सामाजिक भाईचारा तार-तार हो रहा है।वही आतंकवाद की जड़े भी पनपने में सहयोग कर रहा है। अतः सबसे पहले देश होना चाहिये फिर अन्य।
      इस अवसर पर गोविन्द सेवार्थ ट्रस्ट के तहत गोविन्द राम ने अपने कनिष्ठ पुत्र प्रदीप अवाना के 28 वें जन्म दिन के अवसर पर पाँच गरीब एवं मेधावी बच्चियों को पढ़ाई लिखाई का खर्चा उठाने की घोषणा की जिस पर तेजी से चयन का काम चल रहा है। सभागार में उपस्थित लोगो ने प्रदीप अवाना को जन्म दिन की हार्दिक बधाईयां दी तथा सभी ने एक दुसरे को स्वतंत्रता दिवस की बधाईयाँ दी।
       इस अवसर पर क्षेत्र के कई प्रमुख बुद्दूजीवि उपस्थित थे उनमें सर्व श्री गोविन्द राम अवाना ,प्रदीप अवाना,बाबू भाई,धीर सिंह भाटी,आर.एन.सिंह,महेश सिंघला,जगबीर कश्यप,खुशी राम आवाना,संजय कुमार सिंङ ,शिव कुमार शर्मा,सियाराम यादव,राम सुरत यादव,धीर सिंह प्रधान सहित कई पत्रकार बंधु भी मौयूद थे।




कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें